Logo

भाजपा की राष्ट्रवाद सोच से हुआ प्रेरित-सोनू पाठक

मेजा (प्रयागराज)। यमुनापार क्षेत्र के चर्चित युवा नेता एवं शहर के मधवापुर के पार्षद कृष्ण कुमार पाठक सोनू  बसपा छोड़कर अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।उंन्होने कहा कि देश व प्रदेश के बदलते राजनीतिक परिदृश्य और भाजपा के  सनातन संस्कृति को संजोने की सोच से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल हुआ हूँ।
कृष्ण कुमार पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विचार,नीतियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत संकल्प से प्रभावित होकर पार्टी के साथ जुड़कर राष्ट्र के विकास,उत्थान और सम्मान का हिस्सा बनना चाहता हूं।पीएम द्वारा बार बार किए गए देश के युवाओं के आह्वाहन से भी मैं प्रेरित हुआ और समर्थकों की राय से भाजपा का दामन थाम लिया।नगर निकाय चुनाव में बसपा के बैनर तले पार्षद का चुनाव जीतना समय की मांग और मेरे राजनैतिक कैरियर की जरूरत रही है।बदलाव को बदलते राजनीतिक परिदृश्य की मांग बताते हुए सोनू पाठक ने कहा कि भाजपा प्रयागराज महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र व जिला मंत्री संजय श्रीवास्तव के सानिध्य से भी प्रभावित होकर निर्णय लिया।
  श्री पाठक ने बताया कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी तथा उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंन्त्री केशव प्रसाद मौर्या, बृजेश पाठक, प्रयागराज महानगर अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्र व जिला मंन्त्री संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में अपने समस्त सहयोगियों के साथ पार्टी में शामिल हुआ। सहयोगियों ने इस नई राजनीतिक पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.